डिप्टी CM के दरबार में RJD के 3 MLA:तारकिशोर बोले- कोई खिचड़ी नहीं पक रही, मंत्रिमंडल विस्तार में हमारी ओर से अब देरी नहीं

बिहार के ​​​​​​​बाहुबली राजबल्लभ यादव की पत्नी नवादा से आरजेडी विधायक विभा देवी, मधेपुरा के आरजेडी विधायक चंद्रशेखर यादव और जगदीशपुर से विधायक रामविशुन सिंह मंगलवार को राज्य के डिप्टीसीएम तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात की है. ऐसे में आरजेडी विधायकों के डिप्टी सीएम से मिलने का लेकर सियासी मायने निकाले जा रहे हैं


डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के जनता दरबार में मंगलवार को कई राजद विधायक पहुंचे। सबसे पहले मधेपुरा से राजद विधायक डॉ चंद्रशेखर जनता दरबार में पहुंचे। इसके बाद नवादा से राजद की विधायक विभा देवी पहुंची। फिर जगदीशपुर के राजद विधायक राम विशुन सिंह ने तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात की। डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर कोई विधायक हमारे साथ आना चाहे तो, उसका हम स्वागत करेंगे। लेकिन आज ऐसी कोई बात नहीं हुई है। वहीं, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि अब इस मामले में भाजपा की ओर से कोई देरी नहीं है। उम्मीद है कि सीएम जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे।

डिप्टी सीएम के जनतार दरबार में पहुंचे मधेपुरा के विधायक डॉ.चंद्रशेखर
डिप्टी सीएम के जनतार दरबार में पहुंचे मधेपुरा के विधायक डॉ.चंद्रशेखर

मुलाकात पर क्या बोले RJD विधायक

डिप्टी सीएम के जनता दरबार में राजद विधायकों के पहुंचने से अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। हालांकि, मधेपुरा विधायक डॉ. चंद्रशेखर का कहना है कि क्षेत्र की समस्याओं को लेकर डिप्टी सीएम के पास पहुंचे थे। वहीं, विभा देवी का कहना है कि कोई और बात नहीं है। क्षेत्र के विकास को लेकर डिप्टी सीएम के पास पहुंचे थे। जनता दरबार में राजद विधायकों के आने के सवाल पर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि किसी तरह की राजनीतिक खिचड़ी नहीं पक रही है, राजद के सभी विधायक अपने काम से आए थे। क्षेत्र के विकास की बात करने जनता दरबार में पहुंचे थे।

अब सीएम के जिम्मे मंत्रिमंडल विस्तार
वहीं, मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर डिप्टी सीएम ने साफ कर दिया है कि भाजपा की तरफ से विलंब नहीं है। सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। इससे पहले सोमवार की देर रात तक दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बिहार भाजपा के सभी प्रमुख नेताओं की बैठक हुई थी। आलाकमान के साथ बिहार भाजपा के नेताओं की बैठक के बाद मंगलवार की सुबह पटना पहुंचे उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि हमारी पार्टी की तरफ से मंत्रिमंडल विस्तार में देर नहीं हुई। सब कुछ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर में है, उम्मीद है कि जल्द ही मुख्यमंत्री मंत्रिमंडल विस्तार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed