Case Study of Stock Market Crash In last 20 years ll Make Safe Distance ll

शुरुआती, व्यापारियों, निवेशकों और दलालों के लिए वीडियो अवश्य देखें, आरएम और फ्रेंचाइजी- मार्केट से डरना क्यों जरूरी है? जब भी लोग शेयर बाजार में आते हैं तो वे बहुत भ्रमित होते हैं और वे उचित नियमों और विनियमों का पालन नहीं करते हैं और कभी-कभी वे अपनी आँखों को बंद कर लेते हैं जिससे खुद के लिए बड़े पैमाने पर विनाश होता है।
हम IFMC में स्टॉक मार्केट को आसान बताते हैं जब आप जानते हैं कि कैसे हैं
इसलिए बाजार से सुरक्षित दूरी बनाए रखें ताकि सुनामी के समय हमें कम से कम नुकसान हो।
IFMC सबसे तेजी से उभरती हुई कंपनी है जिसे दिल्ली सिटी इकॉन अवार्ड्स 2020 में लगातार दूसरी बार “उत्कृष्टता में स्टॉक मार्केट एजुकेशन” के लिए सम्मानित किया गया है। इसके अलावा, IFMC अब ISO 9001-2015 प्रमाणित हो गया है। इस प्रकार यह अग्रणी संस्थान बन गया है। अपनी खुद की Copywrite रणनीतियों और दिल्ली और भारत में शेयर बाजार पाठ्यक्रमों के लिए सर्वोत्तम शिक्षण विधियों और गुणवत्ता के साथ शेयर बाजार ।IFMC के पास अपने सरल और अद्वितीय ऑनलाइन पाठ्यक्रमों के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय उपस्थिति है, IFMC में 171 से अधिक देशों के उपयोगकर्ता हैं। IFMC youtube चैनल ने अपने मिलियन मिलियन पार कर लिए हैं। स्टॉक मार्केट एजुकेशन में एक बेंचमार्क बनाने के लिए दुनिया भर में दर्शकों की संख्या ।IFMC में 60000 से अधिक व्यापारी हैं, जिन्हें IFMC रणनीतियों और शिक्षा से लाभान्वित किया जा रहा है।

IFMC द्वारा इंट्राडे ट्रेडिंग रणनीतियाँ सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन कोर्स “UNI-DIRECTIONAL TRADE STRATEGIES” पर आधारित हैं या जिन्हें UDTS के नाम से जाना जाता है। यह एक ऑनलाइन वीडियो कोर्स है। लगभग 6 लोग जो एक पेशेवर व्यापारी बनना चाहते हैं।
आप इस कोर्स को हमारी वेबसाइट से खरीद सकते हैं या इस कोर्स की पूरी जानकारी देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
मॉडल में लघु स्थिति, स्थितिगत और लंबी स्थिति वाले ट्रेडों पर 9 WONDERFUL ट्रेडिंग रणनीतियाँ हैं। मॉडल को सार्वभौमिक रूप से स्वीकार और सराहा जाता है। व्यापारियों के लिए UDTS सबसे अच्छा ऑनलाइन तकनीकी विश्लेषण पाठ्यक्रम है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed