बिहार चुनाव: निरहुआ की रैली में उमड़ा जनसैलाब, भीड़ होने से टूट गया पंडाल।

पटना: बिहार के रक्सौल में रैली करने पहुंचे भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। निरहुआ के स्टेज पर पहुंचते ही सभा स्थल पर जबरदस्त शोर शुरू हो गया। इस दौरान भीड़ को काबू करने में पुलिस कर्मियों के पसीने छूट गए। यहां तक की भीड़ की वजह से सभा स्थल पर लगाया गया पंडाल टूट गया, कई कुर्सियां भी इस दौरान टूट गईं।

रक्सौल के अम्बेडकर बस स्टैंड मैदान में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार प्रमोद कुमार सिन्हा के पक्ष में दिनेशलाल यादव निरहुआ ने चुनावी रैली को संबोधित किया। स्टेज पर निरहुआ ने भोजपुरी गानों पर जमकर वाहवाही लूटी, इसेक साथ ही कहा कि बिहार अब तरक्की की दिशा में चल रहा है।

बिहार के विकास के लिए NDA गठबंधन की सरकार ही एकमात्र विकल्प है।

निरहुआ ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई में बिहार में विकास को नया मुकाम मिला है. सड़क, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, सिंचाई आदि के क्षेत्र में बहुत विकास हुआ है। निरहुआ ने कहा कि मोदी सरकार ने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी भारत का झंडा बुलंद किया है। कृषि क्षेत्र में जहां किसानों की आमदनी दोगुनी करने का काम किया गया, तो वहीं देश में रोजगार के लिए बड़े अवसर दिए हैं। वहीं महिलाओं के उत्थान के लिए कई अहम योजनाएं चलाई गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed