निकिता मर्डर केस में स्वामी रामदेव बाबा ने आरोपियों को बीच चौराहे पर फांसी देने की मांग की

फरीदाबाद के बल्लभढ़ में हुए निकिता तोमर हत्याकांड़ को लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में अब योग गुरु स्वामी रामदेव ने लव जिहाद के नाम पर देश मे हो रही नृशंस हत्याओं को शर्मनाक बताते हुए बल्लभगढ़ हत्याकांड के आरोपियों के लिए सार्वजनिक रूप से फांसी दिए जाने की सजा की मांग की जिससे ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोका जा सके।

उन्होंने कहा कि जब तक दोषियों को चौराहों पर फांसी जैसी सजा नही दी जाएगी,तब तक सरे बाजार होने वाले ऐसे अपराध नही रूक पाएंगे। पतंजलि योगपीठ में एक धार्मिक आयोजन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार तथा राज्य सरकारों से लव जिहाद को लेकर कड़े कानून बनाने तथा अपराधियों से सख्ती से निपटने की भी मांग की।

उन्होंने इस संबंध में इस्लामिक गुरूओं और मौलवियों से भी लव जिहाद का खिलाफत करने को कहा ताकि समाज मे हो रहे जघन्य अपराधों को रोका जा सके। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि घटना के वक्त दो ही आरोपी मौके पर मौजूद थे, लेकिन तीसरे आरोपी अजरुद्दीन ने मुख्य आरोपी तौसिफ को इस घटना को अंजाम देने के लिए हथियार उपलब्ध कराए थे, जिसके चलते उसे नूंह से गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल मुख्य आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *