TV Actress प्रतीका चौहान को न्यायालय से मिली जमानत, गांजा खरीदते वक्त गिरफ्तार हुई थी।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग्स लेने वाले और इन्हें सप्लाई करने वालों की कमर तोड़ने में लगा हुआ है। इसी क्रम में टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को मुंबई के वर्सोवा इलाके से गांजा खरीदते गिरफ्तार किया गया था। गुरुवार को कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 29 वर्षीय यह टीवी एक्ट्रेस मूलतः हिमाचल की रहने वाली है। प्रीतिका की एक छोटी बहन भी है जिसका नाम शिवानी चौहान है। प्रीतिका ने बीटेक किया है और साल 2016 में आई फिल्म ‘झमेला’ में भी वह नज़र आ चुकी हैं। बात यदि टीवी के सफ़र की करें तो प्रीतिका ‘सावधान इंडिया’ और ‘सीआईडी’ जैसे पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

हालांकि, प्रीतिका को सही पहचान धार्मिक टीवी सीरियल्स में उनके द्वारा निभाए गए रोल्स से ही मिली है। प्रीतिका के करियर ग्राफ पर नज़र दौडाएं तो उन्होंने ज़्यादातर काम पौराणिक महत्व के सीरियल्स में ही किया है।

प्रीतिका ने स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘जय मां वैष्णो देवी’ में भूदेवी का किरदार निभाया था। इससे पहले प्रीतिका टीवी सीरियल ‘संकट मोचन महाबली हुनमान’ में देवी शची का करैक्टर प्ले कर चुकी हैं। आपको बता दें कि प्रीतिका चौहान आखिरी बार टीवी सीरियल ‘संतोषी मां – सुनाएं व्रत कथाएं’ में माता पार्वती के रोल में नज़र आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *