निशुल्क COVID-19 वैक्सीन प्रदान करना राज्य का मामला है, मनोज तिवारी ने उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार

 

पटना ( बिहार):- उद्धव ठाकरे के बयान पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने पलटवार किया और सोमवार को कहा कि निशुल्क COVID-19 वैक्सीन प्रदान करना ‘राज्य का मामला’ है।
दरअसल राज्य के चुनावों से पहले घोषणापत्र में बिहार के लोगों को मुफ्त COVID-19 टीके देने के वादे सहित ठाकरे ने भाजपा की आलोचना की थी,ठाकरे ने मुंबई में शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में बोलते हुए कई मुद्दों पर भाजपा पर हमला किया। ठाकरे ने कहा, “आप बिहार में मुफ्त टीके देने की बात कर रहे हैं। क्या बाकी देश पाकिस्तान या बांग्लादेश हैं? इस तरह बोलने वालों को खुद पर शर्म आनी चाहिए,आप केंद्र में हैं।”

मनोज तिवारी का पलटवार।
इसी बयान पर तिवारी जी ने ठाकरे जी पर पलटवार किया और कहा कि भाजपा को नारा देने के बजाय, उद्धव जी महाराष्ट्र में COVID-19 के लिए मुफ्त टीका क्यों नहीं सुनिश्चित करते हैं। यह विशुद्ध रूप से एक राज्य का मामला है, बिहार में चुनाव चल रहे हैं और एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) सत्ता में मतदान करने पर मुफ्त टीका प्रदान करेगा। वास्तव में, हमें लगता है कि उद्धव जी को वैक्सीन का समग्र खर्च अपने राज्य मै करना चाहिए, यदि वे बिहार मै वैक्सीन प्रदान करना चाहते हैं, तो भोजपुरी-अभिनेता और गायक से राजनेता बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed