‘बाबा का ढाबा’ पहुंचा बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, पूरा किया अपना ये वादा।

नई दिल्ली: महामारी कोरोना वायरस ने पूरे देश की अर्थ- व्यवस्था को चौपट कर दिया है। वहीं देश में लॉक डाउन होने की वजह से देश के कई बड़े बिजनेस को गहरा नुकसान सहना पड़ा है। लेकिन इसका सबसे ज्यादा असर उन छोटे व्यपारियों पर पड़ा है, जो रोजाना सड़क किनारे दुकान लगाकर अपना गुजरा करते थें। वहीं कुछ दिन पहले सोशल मीडिया  पर एक बुजुर्ग व्यक्ति का वीडियो   सामने आया जो खूब वायरल हुआ।

अपारशक्ति खुराना पहुंचे ‘बाबा का ढाबा’
इस वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति के आंसुओं की कहानी देखने को मिली जो दिल्ली के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’  नाम से एक ढाबा चलाते हैं। लेकिन लॉक डाउन होने की वजह से उनके इस ढाबे पर कोई खाने नहीं आ रहा था।

ऐसे में फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने उनका एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसके बाद अगले दिन उनके ढाबा पर लोगों की भीड़ उमड़ आई। वहीं देखते ही देखते बाबा का ढाबा खूब फेमस हो गया और बॉलीवुड के कई सीतारों ने भी यहां आने की इच्छा जाहिर की।

ऐसे में अपारशक्ति  ने फूड ब्लॉगर गौरव से ये वादा किया था कि वो जब कभी भी दिल्ली आएंगे तो ‘बाबा के ढाबे पर जरूर आएंगे। वहीं अब अपारशक्ति ने अपना यह वादा पूरा भी किया, गौरव और उनकी पूरी टीम के साथ वे बाबा का ढाबा पर खाना खाते हुए नजर आए। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जहां वह बाबा के हाथ की बनी मटर पनीर खाते दिखाई दिए। इसी के साथ उन्होंने गौरव का भी शुक्रिया अदा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *