उत्तर प्रदेश: पीलीभीत रोड एक्सीडेंट में 7 की माैत, 30 से अधिक लोग घायल।

 

पीलीभीत (उत्तर प्रदेश):- उत्तरप्रदेश स्थित पीलीभीत इलाके में कार-बस की भीषण टक्कर में मरने वालों की संख्या शनिवार को बढ़कर आठ हो गई, जिला मजिस्ट्रेट पुलकित खरे ने इस बात की पुष्टि की।
पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) जय प्रकाश ने बातया कि इसके अलावा, यहां पूरनपुर क्षेत्र में बस और कार की टक्कर में 31 लोग घायल हो गए।
घायलों में शामिल पिकअप कार चालक को जिला अस्पताल से बरेली रेफर कर दिया गया।
“बस लखनऊ से पीलीभीत आ रही थी, और पिकअप कार पूरनपुर से आ रही थी। शुक्रवार देर रात जब वे पूरनपुर शहर की सीमा पर टकराए, तो बस पास के एक खेत में पलट गई और कई लोग उसके नीचे आ गए। कुछ पिक-अप कार में रहने वालों को भी दुर्घटना में चोटें आईं, “एसपी जय प्रकाश ने मीडिया सूत्रों संवाददाताओं को बताया।
इस बीच, पुलिस दल के साथ दुर्घटनास्थल पर गए सहरामऊ पुलिस स्टेशन का एक चालक बचाव अभियान के दौरान बेहोश हो गया। उन्हें पहले पीलीभीत के एस एस अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया, एसपी जय प्रकाश ने कहा।

मुआवजे का किया ऐलान।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस चालक सहित मृतक के परिजनों के लिए 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। उन्होंने जिला अस्पताल में भर्ती 31 घायलों के समुचित इलाज के निर्देश भी जारी किए। जिलाधिकारी खरे ने शनिवार को जिला अस्पताल का दौरा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed