फ़िल्म अभिनेता मिथुन चक्रवती के बेटे महाअक्षय और मिथुन की बीवी योगिता बाली के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में रेप,एबॉर्शन,और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।


•पीड़िता का आरोप है कि 2015 में उसके साथ महा अक्षय ने शादी का लालच देकर उसके साथ रेप किया,रेप के बाद एबॉर्शन किया गया।पीड़िता का आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ यह रेप किया गया है,जिसके पहले उसे नशीली चिज कोल्ड्रिंक में दी गयी।
•दिल्ली के बेगमपुरा पुलिस स्टेशन में पहले शिकायत दी,जिसके बाद दिल्ली हाईकोर्ट के निर्देशों के बाद इस मामले की केस दर्ज कर जांच के निर्देश ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय यानी मीमो और उसकी मां योगिता बाली पर एक लड़की के रेप और जबरदस्ती अबॉर्शन कराने के मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफ आई आर दर्ज कराई गई है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो महाक्षय के साथ 2015 से रिलेशनशिप में थी और मीमो ने उससे शादी का वादा भी किया था , पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में पीड़िता ने बताया कि साल 2015 में महाक्षय ने पीड़िता को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी और इस दरम्यान महाक्षय ने पीड़िता के बिना कन्सेन्ट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा.  इसके बाद महाक्षय उर्फ़ मेमो 4 साल तक पीड़िता के साथ शारीरक संबंध बनाता रहा बाद में पीड़िता प्रेग्नेंट हुई तो महाक्षय ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला और जब वो नही मानी तो उसे कुछ पिल्स देकर उसका अबॉर्शन भी करवा दिया.
पीड़िता के मुताबिक महाक्षय की माँ और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने पीड़िता की शिकायत के बाद पीडिता को धमकाया था और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव भी बनाया.
इससे पहले भी जब महाक्षय की शादी होने वाली थी तब पीड़िता ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने की कोशिश की थी लेकिन जब पुलिस मामला दर्ज नही किया तो पीड़िता दिल्ली शिफ्ट हो गई जहाँ उसने दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए अपील की थी.जिसके प्राइमा फेंसी एविडेंस के आधार पर कोर्ट ने मामले में एफआईआर दर्ज करने और जाँच करने के आदेश दिए थे और इसके आधार पर गुरुवार को मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed