दिल्ली: जान बचाने के लिए कार की बोनट पर कूदा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, 400 मीटर दूरतक घसीटा,एफ.आई.आर. दर्ज

 

नई दिल्ली:- दिल्ली पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है जिसने पुलिस कर्मियों के प्रयास के बाद शहर के धौला कुआं इलाके में कुछ मीटर तक अपनी कार के बोनट पर एक ऑन-ड्यूटी ट्रैफिक पुलिस कर्मी को घसीटा।
पुलिस कॉन्स्टेबल महिपाल सिंह यादव की शिकायत पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिन्होंने अपने बयान में कहा कि उन्होंने “फैंसी नंबर प्लेट” के मुद्दे पर कार को रोकने की कोशिश की।
“12 अक्टूबर को शाम 5:10 बजे, मैं धौला कुआँ रोड पर तिलक नगर की ओर जा रहा था, जब मैंने गाड़ी के रास्ते में एक सफेद कार को ज़िग-ज़ैग रास्ते में जाते हुए तिलक नगर की तरफ देखा। कार की नंबर प्लेट फैंसी थी। मैंने कार को रोकने की कोशिश की। चालक ने पहले कार को धीमा कर दिया, और जब मैं इसे रोकने के लिए उसके सामने गया, तो उसने गति बढ़ा दी। मैंने कार के बोनट पर छलांग लगा दी और अपनी सुरक्षा के लिए वाइपर को पकड़ लिया। , लेकिन ड्राइवर ने कार की गति को धीमा नहीं किया और मुझे नुकसान पहुंचाने के लिए गाड़ी को ज़िग-ज़ैग मोड़ लिया। कुछ दूरी के बाद जब मैं कार से गिर गया, तो वह साइट से भाग गया।
घटना स्थल से एक किलोमीटर दूर पुलिस और जनता की मदद से कार को रोका गया और चालक की पहचान उत्तम नगर दिल्ली के ओम विहार निवासी शुभम (22) के रूप में हुई।
कैर सवार के खिलाफ एफआईआर दिल्ली कैंटोनमेंट पुलिस स्टेशन, साउथ वेस्ट दिल्ली में 12 अक्टूबर को दर्ज की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed