जया बच्चन के बयान पर , रवि किशन ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मुझे ‘जया जी’ से ये उम्मीद नहीं थी।

भाजपा सांसद रवि किशन पर समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने हमला बोला है। उन्होंने मंगलवार को ऊपरी सदन में कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है। जिस थाली में खाते हैं, उसमें ही छेद करते हैं। ये गलत बात है। फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों ने इसके खिलाफ बोला है। अब सपा सांसद को जवाब देते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि “मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है “

“मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना। जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी(जया बच्चन की) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए: रवि किशन, भाजपा सांसद”

क्या कहा था रवि किशन ने
रवि किशन ने सदन में शून्यकाल के दौरान कहा था कि पाकिस्तान और चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है और यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और एनसीबी इसकी जांच कर रही है। मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए। चीन और पाकिस्तान की साजिश पर रोक लगाई जाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed