चित्रकूट: अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में उतरा अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा

चित्रकूट। कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच की बहस जारी है. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा कंगना रनौत के समर्थन में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए तहसीलदार दिलीप कुमार को  ज्ञापन सौंपा. महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय को तोड़ने के विरोध में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा सर्वसमाज के लोगों को साथ लेकर रविवार को तहसील परिसर पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ तहसील परिसर में तहसीलदार दिलीप कुमार को ज्ञापन सौंपा। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष राजा सिंह परिहार कहा कि कंगना राणावत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार द्वारा बदले की भावना से कार्रवाई की गई है।
उनके घर को अवैध निर्माण बताकर तोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत फिल्म कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की हत्या मामले में जांच की मांग करती रही है। इसके पीछे उन्होंने एक बड़े गिरोह का हाथ होने का अंदेशा जताया था। उन्होंने कहा कि कुछ पाकिस्तान गिरोह का फिल्म जगत में कई वर्षों से दबदबा बनाया हुआ है।

कंगना रनौत उसे उजागर करना चाहती थी जोकि महाराष्ट्र सरकार को नागवार गुजरा और महाराष्ट्र सरकार ने अपनी असफलता छिपाने के लिए उल्टा कंगना रनौत पर ही कार्रवाई कर दी। कंगना राणावत के खिलाफ गुरुवार को मुंबई में एफ आई आर दर्ज करवाई गई। एफआईआर की अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा निंदा करती है और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मांग करती है कि कंगना रनौत के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज की गई है उसे तुरंत वापस लिया जाए। इस अवसर पर आशीष रघुवंशी, राघवेंद्र सिंह चौहान,दिलीप सिंह चौहान,अजित प्रताप सिंह,प्रमेन्द्र प्रताप सिंह,अम्बुज सिंह ,विमल सिंह,दिवाकर सिंह,संजय सिंह,आदर्श सिंह,सुधाकर सिंह,सुशील सिंह ,अशोक सिंह, अंजयं सिंह आदि सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-ठा0 सुरेन्द्र सिंह कछवाह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed