सूरत : कंगना के सपोर्ट में प्रिंट की साड़ी आ गई सूरत के बाजार मे, साड़ी पर नजर आई ‘मणिकर्णिका’

एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच का विवाद थमने की जगह दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। बीते दिनों शिवसेना नेता संजय राउत से जुबानी जंग बढ़ने के बाद बीएमसी ने मुंबई में स्थित कंगना के आफिस पर बुल्डोजर चला दिया था। जिसके बाद कंगना के सपोर्ट में उतरे फैंस महाराष्ट्र सरकार पर जमकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच सूरत में कंगना का बेहद ही अनोखे तरीके से समर्थन किया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक सूरत में रहने वाले एक कारोबारी ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका के प्रिंंट की फैंसी क्रेप साड़ियां लाॅन्ट की हैं। साड़ी के पल्लू में कंगना की मणिकर्णिका वाले अवतार में तस्वीर बनी नजर आ रही है। वहीं तस्वीर के साथ पल्लू पर I Support Kangana Ranaut, , We Salute to Kangana लिखा हुआ है। ये साड़ियां सूरत में कपड़ा व्यापारी छोटूभाई और रजत डावर ने कंगना के समर्थन में लाॅन्च की है। इतना ही नहीं कंगना की इन साड़ियों को खरीदने के लिए काफी सारे आनलाइन आर्डर भी मिल रहे हैं।

गौरतलब है कि कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तब शुरू हुई जब एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी। इसके बाद संजय राउत ने मीडिया के सामने कंगना के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद ये मुद्दा और भी गर्मा गया, जो अब इस हद तक पहुंच चुका है कि महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के ड्रग जांच करने के आदेश दे दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed