करणी सेना ने कंगना रनौत का किया समर्थन, संजय राउत का पुतला फूंका।

नई दिल्ली:- करणी सेना बुधवार को अभिनेता कंगना रनौत के समर्थन में सामने आई और शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत के आवास के बाहर राष्ट्रीय राजधानी में विरोध प्रदर्शन किया।

संजय राउत का पुतला जलाया।
शिवसेना सदस्यों ने गोरखपुर के शास्त्री चौक पर संजय राउत का पुतला भी जलाया और उनकी माफी की मांग की. उन्होंने कहा कि कंगना के लिए शिवसेना नेता ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है वह सभी महिलाओं का अपमान है.

कंगना ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कहा: खुली धमकी मिली।
कंगना ने ट्वीट करके बताया कि संजय राउत शिवसेना नेता ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मुंबई की गलियों में अजादी भित्तिचित्रों और अब खुली धमकियों के बाद, मुझे मुंबई वापस नहीं आना चाहिए, मै मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह महसूस कर रही हू।”

करनी सेना क्या है?
करणी सेना, जिसे श्री राजपूत करणी सेना (SRKS) के नाम से भी जाना जाता है, राजस्थान में स्थित एक संगठन है, जिसने फिल्म ‘पद्मावत’ का विरोध करते हुए दावा किया कि इसने राजपूत इतिहास को विकृत कर दिया।
अभिनेत्री अपनी टिप्पणी के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत के साथ शब्दों के कड़वे युद्ध में लगी हुई है कि वह मुंबई में असुरक्षित महसूस करती है और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद मुंबई पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है।

कंगना को दी गई वाई-प्लस सुरक्षा।
अभिनेत्री को मुंबई से पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तुलना करने की धमकी मिलने के बाद वाई-प्लस सुरक्षा को मंजूरी दे दी। कंगना रोनात बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री है जीने ये सुरक्षा प्रदान की गई है। कल महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुंबई पुलिस से एक कथित ड्रग नेक्सस में रानुत के कनेक्शन की जांच करने के लिए कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed