नीतीश कुमार को दलितों से इतना ही प्रेम है तो मांझी या चिराग को मुख्यमंत्री बनाये, वे भी समर्थन देंगे: पप्पू यादव

नीतीश कुमार को दलितों से इतना ही प्रेम है तो वे मांझी जी या चिराग पासवान को मुख्यमंत्री बनाए इसमे वो बिना शर्त समर्थन देने के लिए तैयार हैं। दलित एकता और उनके राजनीतिक को तोड़ने में नीतीश कुमार ने सबसे बड़ी भूमिका निभाई है, जीते जी इनको नौकरी देते नहीं है, अब मर्डर के बाद नौकरी देने की बात कह रहे हैं, ये बात जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा। दरअसल देर शाम मुजफ्फरपुर जाने के क्रम में जाप के सुप्रीमो व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का कार्यकर्ताओं ने छातापुर के लालजी चौक पर स्वागत किया। जाप सुप्रीमो कुछ देर के लिए एसएच 91 पर रुक कर कार्यकर्ताओं से बात की। इस दौरान उन्होंने कुछ जरूरतमन्दों को आर्थिक मदद भी किया ।
इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बोल रहे हैं की दलितों का मर्डर होगा तब उनके परिवार को नौकरी दिया जाएगा, ये कैसी विंडबना है, कहा मुख्यमंत्री को इतना ही शौक है दलित दलित करने का तो जीतन राम माझी या चिराग पासवान को मुख्यमंत्री बना दें।इसके लिए वे भी समर्थन देने को तैयार है।
उन्होंने कहा कि बिहार में इस कदर क्राइम रेट बढ़ गया है कि इसका कोई हिसाब नहीं रह गया है। अपराधी बेलगाम हो गया है, हर दिन हत्या, बलात्कार, लूट, अपहरण हो रही है, सरकार से लेकर पूरी प्रसाशनिक महकमे फेल साबित हो रहा है। , पूरे देश ये युवा रोजगार मांग रहे हैं, बेरोजगारी चरम पर है, देश गुलामी की ओर जा रहा है। मुख्यमंत्री जी दो सौ करोड़ का वरचुवल रैली करते हैं, जिस रैली को सबसे ज्यादा डिस्लाइक मिलता है.

रिपोर्ट –सुभाष चंद्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed