क्रिकेटर युजवेंद्र चहल को पसंद आई फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ की ‘लुटकेस’, सोशल मीडिया पर की फ़िल्म की प्रशंसा

साल की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी थ्रिलर ‘लुटकेस’ को 31 जुलाई 2020 में रिलीज़ कर दिया गया है। बॉलीवुड से हमारी पसंदीदा हस्तियां और दर्शकों ने उत्सुकता के साथ शाम 7:30 बजे यह फ़िल्म देखी, ताकि यह जान सके कि कैसे पैसों से भरे एक लाल सूटकेस को पाने के लिए इन्हें कितने पापड़ बेलने पड़ते है! सूटकेस को पाने की यह भागदौड़ वास्तव में मनोरंजन से भरपूर है।

हाल ही में, प्रसिद्ध क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने भी गुदगुदाने वाली इस फ़िल्म के साथ शानदार संडे बिताया है।

क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा

कहानी से ले कर हर किरदार की बॉडी लैंग्वेज, बैकग्राउंड म्यूजिक और लाल सूटकेस को पाने की भागदौड़ ने सभी को लोटपोट कर दिया है और इसी के साथ, ‘लुटकेस’ दर्शकों के लिए मनोरंजन से भरपूर फ़िल्म बन गयी है।

कहानी एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति नंदन कुमार के बारे में है जिसे अपनी नाईट शिफ्ट से वापस लौटते समय, रास्ते में एक अकेले उजाड़ बाजार में 10 करोड़ रुपयों से भरा एक सूटकेस मिलता है। हालांकि, इस सूटकेस के साथ एक संगीन अतीत जुड़ा है। ऐसे में आगे क्या होता है, ये तो फ़िल्म देखने पर ही पता चलेगा!

फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ ने अपनी रिलीज़ से पहले, बैक-टू-डॉयलॉग प्रोमो के साथ सभी को उत्साहित कर दिया था, जिसके बाद सभी को बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज़ का इंतज़ार था।

फिल्म में कुणाल केमू, रसिका दुगल, गजराज राव, विजय राज और रणवीर शौरी जैसे स्टार कलाकार हैं। तो आप भी इस प्रफुल्लित कर देने वाली फिल्म को देखना न भूलें

 

रिपोर्ट: प्रशांत पांडे (सीनियर पत्रकार सह फ़िल्म समीक्षक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed