उत्तर प्रदेश :-हापुड़ में नाबालिग के साथ बेरहमी से दुष्कर्म कर खेत में फेंक दिया।

हापुड़ (उत्तर प्रदेश):-उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। तीर्थ नगरी गढ़मुक्तेश्वर की छह साल की मासूम बच्ची से अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है।अपने घर के बाहर से अपहरण तथा बेरहमी से बलात्कार के बाद मेरठ के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।गुरूवार 6 अगस्त शाम को जब हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी बाइक सवार हमलावर ने लड़की का अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ता ने नाबालिग लड़की के साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया, उसके निजी अंगों को काट दिया, और बेहोशी की हालत में उसे गांव के पास एक खेत में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया।

खेत में अचेत अवस्था में मिली मासूम।
पुलिस ने बताया जब काफी देर तक लड़की के नहीं मिलने के बाद उसके परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने उसकी तलाश की। फिर कोतवाली पुलिस को सूचित किया गया और अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया। पीड़िता की तलाश के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया जिसने सुबह 6 बजे तक उसे ढूंढने का प्रयास किया। परिवार और ग्रामीणों ने भोर में खोज तेज कर दी और कुछ समय बाद परिवार के सदस्यों को सूचना मिली कि लड़की अचेत अवस्था में खेत में पड़ी है। शुक्रवार (7 अगस्त) की सुबह, लड़की 12 घंटे तक गायब रहने के बाद आखिरकार मिल गई। वह बेहोश और खेत में लहूलुहान अवस्था में पड़ी हुई थी। इसके तुरंत बाद, सैकड़ों गुस्साए ग्रामीण इकट्ठा हुए और खेतों में आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

मेरठ के अस्पताल के मैं मेडिकल जांच के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई।
लड़की के परिवार और पुलिस ने उसे गंभीर हालत में हापुड़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। बाद में उसे मेरठ के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया क्योंकि उसे सर्जरी की आवश्यकता थी। मेरठ के अस्पताल के डॉक्टरों ने पुष्टि की कि छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया था और उसके निजी अंग क्षतिग्रस्त हो गए थे। इसके तुरंत बाद, सैकड़ों गुस्साए ग्रामीण इकट्ठा हुए और खेतों में आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। और साथ ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

तीन स्केच तैयार किए गए।
हापुड़ के एसपी संजीव सुमन ने कहा, ” आरोपियों को पकड़ने के लिए आठ टीमों का गठन किया गया है और संदिग्धों के तीन स्केच भी तैयार किए गए हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले को सुलझा लिया जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *