“माँ” से “Milestone International Pageant” की फ़ायनलिस्ट का सफर

बहुत कुछ छूट जाता है लेकिन हौसलों की उड़ान न छोड़ें …ऐसा सोचना हैं Milestone International Pageant की फ़ायनलिस्ट सूचिता सिंह का…बता दें कि सूचिता पटना की रहने वाली है, इस दौरान उन्होंने शुरुआत की बात याद करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपने मॉडलिंग के शौक़ को आगे बढ़ाया….उन्होंने कहा की इंटरव्यू में उनसे 2 प्रश्न भी पूछे गए मुझसे जिसकी मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं थी। interviewer ने मुझसे कहा कि आप India को represent कर रही हैं। रेडी रहना होगा।
प्रोग्राम के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि तारीख अभी भी तय नहीं हुई है। नेपाल से अब ये सिंगापुर में शिफ्ट किया गया है।
वहीं सूचिता बताती हैं की मुझे खुशी है मैंने अपना सपना पूरा किया। मेरी बेटी शालिनी सिंह ने मेरा हमेशा साथ दिया। वही एकमात्र मेरे साथ रही हमेशा इन इवेंट्स में,,, इस दौरान सूचिता ने महिलाओं के लिए खास संदेश देते हुए कहा कि शादी होते ही घर मे न बैठ जाएं, अपने घर के साथ साथ खुद को भी जिएं। बिहार की महिलाओं को खास कर मैं मैसेज देना चाहूँगी के आप प्लीज़ मत समझें कि शादी मतलब खत्म हो जाना होता है। शादी मतलब नई शुरुआत होती है। हमेशा खुश रहो स्वस्थ रहो, फिट रहो, जिंदगी जंग है इसे जीतना है, इस जज्बे से आगे बढ़ते रहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *