अभिषेक कपूर की अनटाइटल्ड लव स्टोरी के लिए आयुष्मान ने की क्रॉस फंक्शनल एथलीट!

 

मुंबई:- यह निश्चित रूप से आज उद्योग की दो सबसे बड़ी रचनात्मक ताकतों का एक साथ आना है। रॉक ऑन !!, काई पो चे, केदारनाथ और भारत में कंटेंट सिनेमा के पोस्टर बॉय आयुष्मान खुराना जैसी सफल फिल्मों के प्रसिद्ध निर्देशक अभिषेक कपूर पहली बार एक प्रगतिशील फिल्म करने के लिए हाथ मिला रहे हैं, जो आपके दिल को छू जाएगा दिल। अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म उत्तर भारत में स्थापित है और अक्टूबर में इसकी शूटिंग का कार्यक्रम शुरू हो जाएगा

अभिषेक कहते हैं, “आयुष्मान और मैं दोनों एक खास तरह के सिनेमा के लिए जाने जाते हैं और यह फिल्म निश्चित रूप से हम दोनों के लिए खास है। हम चाहते हैं कि दर्शक सिनेमाघरों में आएं और एक समुदाय के रूप में फिल्में देखें और इसके लिए हम कोई प्रयास नहीं करेंगे। हम इस एक के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ खेल लाने का प्रयास करते हैं। ”

फिल्म-निर्माता का कहना है कि वह आयुष्मान को कभी नहीं देखा गया अवतार में पेश करने जा रहे हैं। अभिषेक कहते हैं, “आयुष्मान फिल्म में एक क्रॉस फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभाते हैं और उन्हें एक शारीरिक परिवर्तन से गुजरना होगा जो उन्होंने पहले नहीं किया है। इसकी काफी चुनौती है और वह इसके लिए बहुत प्रतिबद्ध है।

आयुष्मान अभिषेक के साथ रचनात्मक सहयोग करने को लेकर उत्साहित हैं और अपने शारीरिक बदलाव के लिए उत्सुक हैं। “अभिषेक की आज सिनेमा में बहुत अलग आवाज़ है और मुझे खुशी है कि हमें आखिरकार एक ऐसे प्रोजेक्ट पर सहयोग करने का मौका मिला जो मेरे दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म में दर्शकों को भावनाओं की सवारी के माध्यम से ले जाने के लिए सभी तरह के आकर्षण हैं और यह कुल पारिवारिक मनोरंजन है। यह एक सुंदर, प्रगतिशील प्रेम कहानी है, जो आपके दिलों को भी छू जाएगी। ”

आयुष्मान, जिनकी सिनेमा की पसंद ने ‘द आयुष्मान खुराना शैली’ नामक हिंदी फिल्मों में एक शैली को जन्म दिया है, कहते हैं, “मैं उस शारीरिक परिवर्तन को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जिससे मुझे गुजरना होगा। यह मुझे एक नए अवतार में प्रस्तुत करेगा। मैंने स्क्रीन पर ऐसा कभी नहीं देखा है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। प्रक्रिया मेरे लिए तीव्र और कष्टदायी होने वाली है लेकिन मुझे लगता है कि सभी दर्द इसके लायक होंगे। ”

यह फिल्म अगले साल दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रिपोर्ट:- प्रशांत पाण्डे (सीनियर पत्रकार सह फ़िल्म समीक्षक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *